• August 14, 2022

उर्वशी संग विवाद के बीच पंत की एक और इंस्टाग्राम स्टोरी हुई वायरल, जानें क्या कहा…

उर्वशी संग विवाद के बीच पंत की एक और इंस्टाग्राम स्टोरी हुई वायरल, जानें क्या कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय के दिग्गज बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है। जानकारी के लिए बता दे की उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक इंटरव्यू में ‘मिस्टर आरपी’ को लेकर एक किस्सा सुनाया था जिसके बाद यह विवाद शुरू हुआ। अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और नई स्टोरी शेयर की है जिसे इस विवाद के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी स्टोरी पर जो तस्वीर लगाई है उसमें लिखा है ‘उन चीजों पर आपको जोर नहीं डालना चाहिए जो आपकी कंट्रोल में न हों।

 

बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर के दिल्ली आई थीं जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की। मिस्टर आरपी मेरे से मिलने आए थे और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस आई तो थक गई थी और आकर सो गई। इतनी बार मुझे कॉल आया, मगर मुझे पता नहीं चला। जब मैं उठीं तो मैंने 16-17 मिस कॉल देखी। तब मुझे बहुत बुरा लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम वहां मिले।’

इसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इंस्टाग्राम स्टोरी बताकर जो पोस्ट वायरल हुए उसके अनुसार भारतीय क्रिकेटर ने जवाब में कहा ‘कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं ताकी वह लोकप्रियता हासिल कर सके और हेडलाइन में आ जाए। यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं। भगवान उन्हें खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी हद होती है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के इस पोस्ट का जवाब देते हुए कहा था ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।

 382 total views,  4 views today

Spread the love