• August 14, 2022

Asia Cup 2022: जानें कब से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, इस मैच के टिकटों की डिमांड ज्यादा

Asia Cup 2022: जानें कब से शुरू होगी टिकटों की बिक्री, इस मैच के टिकटों की डिमांड ज्यादा

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) को शुरू होने में अब दो सप्ताह से भी कम समय बचा है। टूर्नामेंट के मैचों के लिए टिकटों की बिक्री को लेकर एशियन क्रिकेट काउंसिल (Asian Cricket Council) ने रविवार 14 अगस्त को एक नई जानकारी दी। रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की एसीसी ने काफी लंबे इंतजार के बाद कहा कि एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए सोमवार 15 अगस्त से टिकटों की बिक्री शुरू की जाएगी। 27 अगस्त से दुबई में शुरू होने जा रहे इस टूर्नामेंट में सभी की निगाहें 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर लगी हुई है।

बता दे की इस हाईवोल्टेज मुकाबले सहित टूर्नामेंट के सभी मैचों की टिकटें आधिकारिक टिकट पार्टनर प्लेटिनमलिस्ट.नेट (platinumlist.net) पर उपलब्ध है। फैंस इस वेबसाइट के माध्यम से भारत बनाम पाकिस्तान (IndiaVs Pakistan) सहित सभी मैचों की टिकटें बुक कर सकते हैं।

भारत और पाकिस्तान (IndiaVs Pakistan) के मैचों की टिकटों की हमेशा से ज्यादा मांग रहती है। आगामी टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में भी 23 अक्टूबर को एमसीजी में भारत और पाकिस्तान (IndiaVs Pakistan) के बीच होने वाले मैच के लिए पहले ही सभी टिकटें बिक चुकी है। ACC ने आधिकारिक ऐलान करते हुए कहा कि एशिया कप के लिए टिकटों की बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी। टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान (IndiaVs Pakistan) के बीच का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की क्षमता करीब 25000 की है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस महामुकाबले के लिए पहले ही दिन सभी टिकटें बिक जानी है।

 405 total views,  2 views today

Spread the love