• September 17, 2022

अर्जुन कपूर की बहन ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटो, कहा…

अर्जुन कपूर की बहन ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटो, कहा…

इंटरनेट डेस्क। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले ही फिल्मों का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने अब हाल ही में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बात की है। अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है और इसके साथ बॉडी को लेकर एक मैसेज शेयर किया है।

आप इन तस्वीरों में देख सकेंगे अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आएंगी और उन्होंने लिखा है, 3 महीने पहले जब मैं प्रियम से बात कर रही थी स्विमिंग कॉस्ट्यूम को लेकर तो मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मैं कभी बकिनी नहीं पहनूंगी। मेरे अंदर कॉन्फिडेंस ही नहीं था। उनका रिस्पॉन्स बिल्कुल सिंपल था- क्यों नहीं? तुम्हें जरूर पहनना चाहिए।अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने आगे लिखा, ‘मैं क्यों झिझक रही थी? क्योंकि मैं यही सोचती थी कि मुझे ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जो मेरे शरीर को छिपा सके। हालांकि अब मैं इस सोच को बदल रही हूं। यह तस्वीर मेरे ड्राफ्ट में काफी समय से थी। मैं यही सोचती थी कि केवर सही फोटो ही फीड पर जानी चाहिए। फिलहाल मैं अपने शरीर से प्यार करना सीख रही हूं।

उन्होंने आगे कहा मैं तब भी अपने शरीर के साथ अच्छे से रह रही हूं जब वह थोड़ा फूला हुआ भी हो।”मैं खुश हूं कि मैंने चांस लिया और बिकिनी लेकर आई अपने लिए। ये मेरी छुट्टियों के बेस्ट दिन थे। मैं कॉन्फिडेंट थी और अपनी ही स्किन में और ज्यादा कम्फर्टेबल। अब मैं दोबारा बिकिनी पहनने का इंतजार कर रही हूं।अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के इस पोस्ट पर सभी उनकी इस सोच की तारीफ कर रहे हैं।

 371 total views,  2 views today

Spread the love