• April 26, 2023

अर्जुन तेंदुलकर ने मोहित शर्मा की गेंद पर उड़ाया IPL करियर का पहला छक्का

अर्जुन तेंदुलकर ने मोहित शर्मा की गेंद पर उड़ाया IPL करियर का पहला छक्का

इंटरनेट डेस्क। अभिनव मनोहर (Abhinav Manohar) और डेविड मिलर (David Miller) के बीच 35 गेंद में 71 रन की साझेदारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद नूर अहमद (Noor Ahmed) और राशिद खान (Rashid Khan) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से गुजरात टाइटंस (GT) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टी20 मुकाबले में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (MI) को 55 रन से शिकस्त दी. इस मैच में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही. हालांकि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पहली बार आईपीएल करियर में बल्लेबाजी की और आईपीएल में अपना पहला छक्का भी जड़ा.

 

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने जहा गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में 9 रन देकर ऋद्धिमान साहा को आउट किया तो वहीं बैटिंग करते हुए 9 गेंद पर 13 रन बनाए. अपनी 13 रन की पारी में अर्जुन ने 1 छक्का भी लगाया. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने मोहित शर्मा (Mohit Sharma) की गेंद पर पुल शॉट मारकर शानदार छक्का लगाया. मुंबई की पारी के 20वें ओवर की पहली गेंद पर अर्जुन को मोहित ने बाउंसर गेंद फेंकी, जिसपर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने पुल शॉट मारा और डीप स्क्वायर लेग पर गेंद छक्के के लिए गई. यह आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का पहला छक्का था.

वहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स गदगद थे, ऐसा इसलिए क्योंकि कई सालों के बाद क्रिकेट के मैदान पर ‘तेंदुलकर’ के बल्ले से छक्का निकला था. फैन्स पुरानी यादों में खो गए. जिस समय अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने छक्का लगाया, उस दौरान कमेंट्री न्यूजीलैंड के कमेंटेटर डैनी मॉरिसन (Danny Morrison) कर रहे थे. मॉरिसन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में कमेंट्री करते हुए कहा, ‘अर्जुन तेंदुलकर With a Sixer..’. ‘तेंदुलकर’ के द्वारा लगाया गया यह शॉट 73 मीटर दूर जाकर गिरी थी.

 172 total views,  2 views today

Spread the love