• April 26, 2023

IPL 2023: पीयूष चावला से हुई एक चूक और आगबबूला हो गए Rohit Sharma, देखें VIDEO

IPL 2023: पीयूष चावला से हुई एक चूक और आगबबूला हो गए Rohit Sharma, देखें VIDEO

इंटरनेट डेस्क। बतौर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गिनती शांत कैप्टन में की जाती है। हिटमैन मैच की मुश्किल परिस्थिति में कूल रहने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, सच्चाई यह भी है कि खराब फील्डिंग से रोहित को सख्त नफरत है और उनको फील्डरों पर आपा खोते हुए अक्सर देखा भी जाता है। ऐसा ही नजारा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे मैच में भी देखने को मिला।


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फील्डिंग के दौरान पीयूष चावला (Piyush Chawla) की एक छोटी से चूक पर आगबबूला हो गए हैं और उन्होंने बीच मैदान पर ही अनुभवी गेंदबाज को डांट लगा दी। दरअसल, रिले मेरिडेथ के 17वें ओवर की तीसरी गेंद को अभिनव मनोहर ने शॉर्ट थर्ड मैन की तरफ खेला और गेंद गई वहां पर फील्डिंग कर रहे पीयूष चावला (Piyush Chawla) के हाथों में। हालांकि, पीयूष बॉल को पकड़ नहीं सके और गेंद उनके दोनों हाथों के बीच से निकल गई। पीयूष की यह फील्डिंग देखकर कप्तान रोहित अपना आपा खो बैठे और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। पीयूष इस तरह की खराब फील्डिंग करने के बाद खुद भी निराश नजर आए।

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 207 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए हैं। टॉस गंवाने के बाद बैटिंग करने उतरी गुजरात की शुरुआत अच्छी नहीं रही और साहा महज 4 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी महज 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि, दूसरे छोर पर खड़े शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक तरफ से चौके-छक्कों की बरसात जारी रखी और 30 गेंदों में इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक जमाया। शुभमन गिल (Shubman Gill) 34 गेंदों पर 56 रनों की आतिशी पारी खेलकर आउट हुए। अभिनव मनोहर ने 42 रनों का योगदान दिया, जबकि डेविड मिलर ने 46 रन कूटे।

 150 total views,  2 views today

Spread the love