• September 3, 2022

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैचसे पहले कोहली ने की इस अंदाज में ट्रेनिंग, देखें वीडियो

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैचसे पहले कोहली ने की इस अंदाज में ट्रेनिंग, देखें वीडियो

इंटरनेट डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के ग्रुप स्टेज में अपने दो मैच जीतकर भारत सुपर 4 में प्रवेश कर चुका है। यहां टीम इंडिया की पहली भिड़ंत चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (India Vs Pakistan) से 4 सितंबर को होगी। इस हाईवोल्टेज मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) स्पेल अंदाज में ट्रेनिंग करते हुए नजर आए। विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप में एक महीने के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। बता दे की इंग्लैंड दौरे के बाद उन्होंने चयनकर्ताओं से आराम मांगा था। एशिया कप में वापसी के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में रन चेज के दौरान 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था।

बता दे की पाकिस्तान के खिलाफ 4 सितंबर को होने वाले मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ‘हाई एल्टीट्यूड मास्क’ के साथ दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस VIDEO को बहुत पसंद कर रहे है। यह मास्क फेफड़ों की क्षमता का विस्तार और सुधार करने में मदद करता है। इससे स्टेमिना में भी सुधार आता है। UAE की झुलसाती गर्मी के बीच यह ट्रेनिंग विराट कोहली (Virat Kohli) को मैदान पर अन्य खिलाड़ियों से अधिक तरोताजा रखने में मदद करेगी।

 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने यह ट्रेनिंग अपना नेट सेशल खत्म करने के बाद की। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि सपोर्ट स्टाफ की निगरानी में यह ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह अपनी टाइमिंग पर खुद ध्यान दे रहे हैं।

 400 total views,  2 views today

Spread the love