• August 26, 2022

Asia Cup 2022: कोहली और पंत समेत भारतीय टीम ने की चोटिल शाहीन अफरीदी से मुलाकात

Asia Cup 2022: कोहली और पंत समेत भारतीय टीम ने की चोटिल शाहीन अफरीदी से मुलाकात

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच महामुकाबला 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं। बुधवार को जब टीम इंडिया पहले प्रैक्टिस सेशन के लिए ICC अकैडमीं में पहुंची थी तो पाकिस्तानी टीम पैकअप कर लौट रही थी। इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकात पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) से हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pakistan Cricket (@therealpcb)

बता दे की इस मुलाकात की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोरी थी। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और भारतीय खिलाड़ियों की मुलाकात का एक वीडियो और पोस्ट किया है जिसमें कोहली, पंत और चहल शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का हाल-चाल पूछते नजर आ रहे हैं। बता दें, शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट के चलते एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से बाहर हो चुके हैं, मगर वह फिर भी टीम के साथ इस टूर्नामेंट के लिए UAE गए हैं। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि शाहीन बैठे हुए थे तब युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आकर सबसे पहले उनसे मुलाकात की।

इस के बाद पाकिस्तान के इस गेंदबाज से मिलने विराट कोहली, ऋषभ पंत और केएल राहुल पहुंचे। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और चहल ने अफरीदी को गले भी लगाया।बता दें, शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) को नेट सेशन के दौरान पीठ में दर्ज हुआ जिसके बाद उन्हें MRI के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उनकी यह चोट कितनी गंभीर है। भारत के खिलाफ अगर वसीम इस चोट के चलते नहीं खेल पाते तो पाकिस्तान के लिए यह बड़ा झटका होगा।

 396 total views,  2 views today

Spread the love