• August 26, 2022

फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा…

फिल्मों के खराब परफॉर्मेंस पर सुनील शेट्टी ने दी प्रतिक्रिया, कहा…

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड की सारी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही बुरा हाल हैं। इस ट्रेंड के चलते सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) दोनों ही अपनी जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुई है। फिल्मों के बायकॉट पर अब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसे हिंदी सिनेमा का सबसे बुरा दौर बताया है।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने हाल ही में रायपुर के एक इवेंट में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने फिल्मों के बायकॉट को लेकर अफसोस जताया है। साथ ही एक राय भी है। बायकॉट को लेकर सवाल किए जाने पर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा कि ”हमने बेहद अच्छा काम भी किया है। हालांकि, इन दिनों लोग फिल्मों के सब्जेक्ट से खुश नहीं है और इसी वजह से हम इतने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उम्मीद है, इस पर जरूर विचार किया जाएगा।

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने आगे कहा कि ”शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि जैसे ये सिर्फ एक बार की ही बात है, लेकिन अब हम यह लगातार देख रहे हैं कि लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं और मैं हस्तक्षेप नहीं कर सकता कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है।

 429 total views,  4 views today

Spread the love