• September 2, 2022

Asia Cup 2022: भारतीय पारी की शुरुआत केएल राहुल की जगह कर सकता है ये खिलाड़ी

Asia Cup 2022: भारतीय पारी की शुरुआत केएल राहुल की जगह कर सकता है ये खिलाड़ी

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टीम के लिये विभिन्न स्थानों पर बल्लेबाजी कर चुके हैं जिसमें पारी का आगाज करना भी शामिल है और उन्होंने कहा कि वह टी20 टीम में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बुधवार को 26 गेंद में 68 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और भारत को हांगकांग पर 40 रन की जीत से एशिया कप के सुपर चार चरण तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे, उन्होंने कई तरह के शॉट्स खेले तथा छह छक्के और इतने ही चौके जड़े थे.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘मैं किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकता हूं, जिस भी नंबर पर आप कहो. मैं कोच और कप्तान को कह चुका हूं कि मुझे किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज दो, पर बस मुझे खिलाओ.उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चोट से वापसी कर रहे हैं, लेकिन वह अभी तक टूर्नामेंट में उसी पुरानी तेजी से नहीं खेल पाए हैं. हांगकांग के खिलाफ उन्होंने 39 गेंद में 36 रन बनाए.

जब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से पूछा गया कि क्या वह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ पारी शुरू करेंगे तो उन्होंने कहा, ‘तो आप कह रहे हो कि हमें केएल भाई (राहुल) को नहीं खिलाना चाहिए.’

 372 total views,  2 views today

Spread the love