• August 28, 2022

कोहली के पास एशिया कप आखिरी मौका! इस सवाल पर कपिल देव ने दिया शानदार जवाब

कोहली के पास एशिया कप आखिरी मौका! इस सवाल पर कपिल देव ने दिया शानदार जवाब

इंटरनेट डेस्क। विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले के जरिए एक महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। एशिया कप में उनका अच्छा प्रदर्शन वर्ल्ड कप में उनकी जगह टीम में सुनिश्चित करेगा, ऐसा कई क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है, लेकिन दिग्गज कपिल देव (Kapil Dev) का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एशिया कप आखिरी मौका नहीं है।

रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की कपिल देव (Kapil Dev) ने वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) के पास एशिया कप आखिरी मौका के सवाल पर जवाब में कहा, ”मुझे ऐसा नहीं लगता है। हमें इस बार में सोचना भी नहीं चाहिए। अगर हम इस तरह की चीजों (ऑडिशन या आखिरी मौका) का इस्तेमाल करेंगे, तो मुझे लगता है ये सही नहीं होगा।

 

कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा, ”मैं उससे सिर्फ ये कहना चाहूंगा कि उसे मैच खेलते रहना चाहिए। कई बार आप ज्यादा ब्रेक नहीं लेते हैं। वह प्रोफेशनल है और उसे ये समस्या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उसे ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने चाहिए और वो जितना मैच खेल सकता हो। यह ज्यादा महत्वपूर्ण है। जब आप रन बनाना शुरू करते हैं, तो सोचने के प्रोसेस में बदलाव होता है।”

 333 total views,  2 views today

Spread the love