• July 13, 2022

Athiya KL Rahul Wedding: बेटी की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी!

Athiya KL Rahul Wedding: बेटी की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी!

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी के चर्चे हैं. इंटरनेट पर हर ओर क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की खबरें छाई हैं. कहा जा रहा है कि अगले तीन महीने में अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और टीम इंडिया के उपकप्तान शादी के बंधन में बंध जायेंगे. अब, अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि हाल ही में अथिया और राहुल की फैमिली मिली थी. दोनों परिवार के लोग केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के घर पहुंचे थे. हाल ही में एक नया घर खरीदा था. रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों की शादी की तैयारी भी चल रही हैं.

 

अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस प्रतिक्रिया दी. रेडियो मिर्ची से बातचीत में सुनील से पूछा गया कि क्या परिवार ने तैयारी शुरू कर दी है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है! रिपोर्ट के मुताबिक बता दे कीअथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और राहुल (KL Rahul) अगले 3 महीनों में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसकी भव्य तैयारी अभी चल रही है.

न्यूज पोर्टल को एक सूत्र ने बताया था, “राहुल (KL Rahul) के पेरेंट्स हाल ही में अथिया के परिवार से मिलने मुंबई में आए थे. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और राहुल (KL Rahul) ने अपने परिवारों के साथ, नए घर का दौरा किया, जहां वे जल्द ही साथ रहेंगे. शादी अगले 3 महीनों में मुंबई में होने की उम्मीद है. यह दोनों परिवारों के लिए एक भव्य उत्सव होगा और शादी के हर काम की निगरानी खुद होने वाली दुल्हन यानी अथिया कर रही हैं.

 449 total views,  2 views today

Spread the love