• May 25, 2022

बाड़ी: कसाई पाड़ा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, तीन लोग घायल

बाड़ी: कसाई पाड़ा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, तीन लोग घायल

बाड़ी। कसाई पाड़ा में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा,झगड़े में दोनों पक्षों के तीन लोग घायल,घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में कराया भर्ती,घायलों की नाजुक हालत को देख ड्यूटी चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर किया धौलपुर जिला चिकित्सालय रेफर। धौलपुर जिले में बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के कसाई पाड़ा मोहल्ले में पुरानी रंजिश को लेकर बीते मंगलवार को दो पक्षों में झगड़ा होने का मामला सामने आया है।

वही घटना की सूचना पर पहुंची बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के साथ बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घायलों को बाड़ी राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया,जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने घायलों की नाजुक हालत को देख प्राथमिक उपचार देकर धौलपुर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया वहीं घटना की सूचना पर धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने पुलिस निरीक्षक विजेंद्र सिंह थानाधिकारी थाना बाड़ी से घटना की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार हनीफ कुरैशी और सिंधी कुरैशी पक्ष के मध्य पुरानी रंजिश चल रही है। और पुरानी रंजिश को लेकर आज मंगलवार को कसाई पाड़ा मोहल्ले में दोनों पक्षों के मध्य झगड़ा हो गया। झगड़े की घटना में दोनों पक्षों के तीन जने घायल हो गए। वही घटना को देख मोहल्ले में हड़कंप और परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस के साथ पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने घायलों को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया,जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने घायलों की नाजुक हालत को देख प्राथमिक उपचार देकर धौलपुर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के घायल हुए लोगों के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 564 total views,  2 views today

Spread the love