• July 28, 2022

वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘बवाल’, शूटिंग में रोजाना खर्च हो रहे हैं 2.5 करोड़ रुपये

वरुण धवन के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘बवाल’, शूटिंग में रोजाना खर्च हो रहे हैं 2.5 करोड़ रुपये

मुंबई। एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म बवाल में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेश में हो रही है। बवाल वरुण धवन (Varun Dhawan) के करियर की सबसे महंगी फिल्म है। बताया जा रहा है कि बवाल फिल्म की शूटिंग में रोजाना 2.5 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही ये फिल्म एक लव स्टोरी है। जो 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।

सूत्रों के अनुसार आपको बता दे की इस फिल्म में एक एक्शन सीन के लिए 45 से ज्यादा जंगली चूहों के साथ-साथ , विस्फोटक, हथगोले और चाकू के साथ एक एक्शन सीन शूट प्लान हुआ है। फिल्म के लिए जर्मनी से एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमैन बुलाए गए हैं। बवाल फिल्म की शूटिंग पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसा के साथ- साथ भारत के कई हिस्सों में होगी। फिल्म में करीब 700 लोग काम कर रहे हैं।

फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहली बार साथ काम करते हुए नजर आएंगे। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं। बवाल के अलावा, उनके पास रिलीज के लिए कई और प्रोजेक्ट भी हैं। जाह्नवी इसके अलावा अपने पिता बोनी कपूर के साथ मिली फिल्म में काम करती नजर आएगी। इस फिल्म में अभिनेता मनोज पाहवा और सनी कौशल भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मिस्टर एंड मिसेज माही भी पाइपलाइन में है। वरुण धवन ने 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म है। बवाल के अलावा, वरुण की फिल्म भेड़िया पर काम चल रहा है।

 462 total views,  2 views today

Spread the love