• July 12, 2022

भारती सिंह ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, देखें तस्वीर

भारती सिंह ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक, देखें तस्वीर

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने आखिरकार अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य के चेहरे से पर्दा हटा दिया है. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों के प्यार के साथ-साथ उनकी मस्ती को भी फैन्स पसंद करते हैं. इस साल अप्रैल के महीने में हर्ष और भारती सिंह (Bharti Singh) के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ था. अब उन्होंने अपने बेटे की सूरत के दीदार फैंस को करवा दिए हैं.

 

बेटे के जन्म के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने बताया था कि बच्चे का नाम गोला है. दोनों बेटे को लेकर बातें कर रहे थे. लेकिन उनकी शक्ल नहीं दिखा रहे थे. इतना ही नहीं, भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके बेटे की फेक फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इसके बाद भारती ने बेटे के असली नाम का खुलासा किया, जो कि लक्ष्य है. और अब उनका चेहरा भी फैंस को दिखा दिया है.

 

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa)ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे लक्ष्य उर्फ गोला की मुंह दिखाई का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भारती सिंह कहती हैं, ‘यार आज आप लोग गोला को देख लोगे. मुझे बहुत मैसेज मिले थे, बहुत ताने भी मिले थे, लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे. वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था, लेकिन बाहर गए थे तो अच्छे से नहीं हो पाता. हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह (Bharti Singh) का गोला है, ऐसे थोड़ी की चादर हटाया और चेहरा दिखा दिया. मैं तो बहुत एक्साइटेड हूं, वो सो रहा है अभी, तैयार कर देती हूं, क्योंकि आपको पहली बार दिखाना है तो हीरो लगना चाहिए न.’

 464 total views,  4 views today

Spread the love