• July 12, 2022

Ind vs Eng: इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी, पहले ODI में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

Ind vs Eng: इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी, पहले ODI में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट और टी20 के बाद अब वनडे सीरीज के मुकाबले में खेलने उतरेगी। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा की कोशिश होगी कि वो टी20 सीरीज (T20 series) जैसी ही सफलता दोहराएं। भारत को इंग्लैंड (England vs India) के खिलाफ ODI सीरीज जीतने के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन काफी सावधानी के साथ करना होगा। विराट कोहली (Virat Kohli) के चोटिल होने की खबर आई थी, मुकाबले से पहले उनकी फिटनेस पर नजर रहेगी।

भारतीय वनडे टीम में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की वापसी हो चुकी है और गब्बर एक बार फिर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। धवन ने भारत के लिए इस साल 11 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेला था और अब चार महीने के बाद एक बार फिर से वो इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) उतरेंगे जो इन दिनों अपनी फार्म से जूझ रहे हैं। उनका फार्म टीम के लिए चिंता जरूर है, लेकिन कोहली के पास इस सीरीज में अपनी फार्म को हासिल करने का मौका भी होगा।

पहले वनडे के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर/प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल।

 362 total views,  2 views today

Spread the love