• July 12, 2022

आज पहले वनडे में भिड़ेंगे IND vs ENG, जानें- क्या है लंदन के मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

आज पहले वनडे में भिड़ेंगे IND vs ENG, जानें- क्या है लंदन के मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) की टीमें टी20 सीरीज के बाद मंगलवार से 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज करने लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर उतरेंगी. टीम इंडिया ने हाल ही में इंग्लैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी है और अब वह ODI सीरीज में भी अपनी यही लय कायम रखना चाहेगी. इस मैच से पहले फैन्स और टीम मैनेजमेंट की निगाहें लंदन के आसमान पर भी टिकी होंगी, जहां मौसम कभी भी अपने मिजाज बदलकर मैच में खलल डाल सकता है.

 

मौसम की भविष्यवाणी करने वाली एजेंसी एक्यूवेदर की रिपोर्ट की मानें तो आज भी लंदन के आसमान में दोपहर तक काफी गर्मी होगी और पारा 30 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा, जबकि यह 70 फीसदी बादल भी धूप के साथ आंख-मिचौली खेलते दिखाई देंगे. लेकिन क्रिकेट फैन्स के लिए राहत की बात यह है कि आज मैच में बारिश के खलल डालने के आसार बिल्कुल ही न के बराबर हैं.

लंदन के समयानुसार यह मैच दोपहर 1 बजे (शाम 5.30 बजे भारतीय समयानुसार) शुरू होगा. दोपहर का मौसम इंग्लैंड के हिसाब से गर्म ही रहेगा और पारा 30 डिग्री सेल्सियस के निशान को छू जाएगा इस मैदान की पिच की अगर बात करें तो यहां कोई भी टीम पहले बैटिंग करे या फिर फील्डिंग. पूरे मैच के दौरान रन बरसते रहेंगे. यह पिच बल्लेबाजों को रास आने वाली पिच है, जिस पर पिछले 5 वनडे मैचों का औसत स्कोर देखें तो वह 300 रहा है

 371 total views,  2 views today

Spread the love