• May 4, 2022

भोपाल: गैंगरेप की शिकायत करने पहुंची किशोरी से SHO ने किया दुष्कर्म, पूरा थाना लाइन हाजिर

भोपाल: गैंगरेप की शिकायत करने पहुंची किशोरी से SHO ने किया दुष्कर्म, पूरा थाना लाइन हाजिर

ललितपुर में 13 साल की किशोरी ने SHO पर रेप का आरोप लगाया है। किशोरी की मां ने तहरीर दी है। इसमें बताया है कि SHO तिलकधारी सरोज ने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना सामने आने के बाद से SHO फरार है। वहीं, SP ने आरोपी SHO को सस्पेंड कर दिया है। वहीं DIG ने पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई एक किशोरी के साथ पाली के थानाध्यक्ष ने थाना परिसर में बने अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। एसओ के कहने पर किशोरी की मौसी ही उसे थाने में लेकर पहुंची थी। चाइल्ड लाइन में काउंसलिंग के बाद घटना का खुलासा हुआ। एसपी ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। एसओ समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

कानपुर जोन के एडीजी भानु भास्कर (ADG Bhanu Bhaskar) ने दुष्कर्म मामले में एसओ की संलिप्तता के बाद पूरे पाली थाने को लाइन हाजिर कर दिया। बुधवार सुबह एडीजी ने यह आदेश जारी किया। उन्होंने DIGजोगेंद्र कुमार (DIG Jogendra Kumar) को पूरे मामले की जांच सौंपते हुए 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। थाने के जो स्टाफ लाइन हाजिर किए गए हैं उनमें 6 एसआई, 6 हेड कांस्टेबल, 10 आरक्षी, 5 महिला आरक्षी, 1 चालक और 1 फालोवर शामिल हैं।

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद फरार पाली थाने के पूर्व एसओ तिलकधारी सरोज की तलाश में DIGजोगेंद्र कुमार (DIG Jogendra Kumar) ने तीन पुलिस टीमें गठित की हैं। आरोपी दरोगा की तलाश में सर्विलांस टीम भी लगी है। उसकी तलाश में प्रयागराज के गंगापार इलाके में देर रात दबिश दी गई। परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। डीआईजी का कहना है आरोपी दरोगा की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

 581 total views,  2 views today

Spread the love