• August 12, 2022

फ्लाइट में सिगरेट, सड़क पर शराब, क्या कार्रवाई के डर से दुबई भागा बॉबी कटारिया?

फ्लाइट में सिगरेट, सड़क पर शराब, क्या कार्रवाई के डर से दुबई भागा बॉबी कटारिया?

इंटरनेट डेस्क। इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) के कई विवादित वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सबसे पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट में सिगरेट का कश लेते उनका एक वीडियो सामने आया था. इसके बाद बीच सड़क शराब पीते उनका वीडियो भी वायरल हो गया. विवादों के बीच बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि वह स्वतंत्रता दिवस मनाने दुबई जा रहे हैं. वीडियो पर लोगों का कहना है कि केस दर्ज होने की वजह से बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) दुबई भाग रहा है. बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) के इंस्टाग्राम वीडियो पर लोग उन्हें निशाने पर लेते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दुबई भाग रहा है क्योंकि केस दर्ज हुआ है. दूसरे यूजर ने कहा- और भाई… आ गया स्वाद. तीसरे ने लिखा- यह हमारे फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं, एयरोप्लेन में सिगरेट फूंकते हैं.

इसी बीच फ्लाइट में सिगरेट पीते बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) के वीडियो को लेकर स्पाइसजेट ने कहा है कि बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) पर इस मामले में फरवरी 2022 में एक्शन लिया गया था. तब एयरलाइन ने उन्हें 15 दिन के लिए नॉन-फ्लाइंग लिस्ट में डाल दिया था.हालांकि, बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) ने दावा किया है कि वह एक डमी प्लेन में सिगरेट पी रहे थे. उन्होंने दुबई में एक शूटिंग के दौरान यह एक्ट किया था. उन्होंने कहा- प्लेन के अंदर लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं होती है. मैं सबसे पूछना चाहता हूं कि क्या कोई लाइटर के साथ प्लेन के अंदर जा सकता है? उसे स्कैनर ने डिटेक्ट कर लिया होता. यह वीडियो 2019 या 2020 में शूट किया गया था.

 

मामले को लेकर स्पाइसजेट ने कहा- वीडियो 20 जनवरी 2022 की है. यह फ्लाइट दुबई से दिल्ली आ रही थी. जब सभी क्रू बोर्डिंग में व्यस्त थे उसी दौरान वीडियो शूट किया गया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद पैसेंजर पर नियम के तहत कार्रवाई भी की गई थी. उन्हें फरवरी 2022 में 15 दिन के लिए नॉन-फ्लाइंग लिस्ट में डाल दिया गया था. इसके अलावा खुलेआम बीच सड़क पर बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) का शराब पीते वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसे लेकर उत्तराखंड के डीजीपी ने एक ट्वीट कर बताया- उत्तराखंड पुलिस #OperationMaryada मुहिम के तहत लंबे समय से सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है. बलवंत कटारिया (Balwant Kataria) के खिलाफ कानून की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

 387 total views,  2 views today

Spread the love