• December 28, 2021

कांग्रेस स्थापना दिवस: फहराने से पहले ही सोनिया के हाथों में गिरा पार्टी का झंडा, देखें VIDEO

कांग्रेस स्थापना दिवस: फहराने से पहले ही सोनिया के हाथों में गिरा पार्टी का झंडा, देखें VIDEO

नई दिल्ली। कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस समारोह में अजीब वाकया सामने आया। दरअसल, पार्टी कार्यालय पर स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया था, इसमें कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे। समारोह के दौरान जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ध्वजारोहण कर रही थीं, तो कांग्रेस का झंडा ही नीचे गिर गया। इस घटना का एक VIDEO भी सामने आया है, जिसे न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने जब पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश की तो वह पोल से छूटकर सीधा नीचे आ गया. ऐसा माना जा रहा है कि झंडा ठीक से बंधा नहीं था, जिसकी वजह से ऐसा हुआ. बाद में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने हाथ से ही झंडा फहरा दिया. इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कार्यकर्ताओं से झंडा फहराने को कहा. फिर एक कार्यकर्ता आया और झंडे वाले काफी ऊंचे पोल पर चढ़ा, लेकिन वह आधा ही ऊपर जा सका. फिर दूसरा कार्यकर्ता आया, जिसने झंडे को बांधने की कोशिश की. बाद में सीढ़ी भी मंगाई गई.

 

बता दे की कांग्रेस स्थापना दिवस पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने देश और कार्यकर्ताओं के नाम संदेश भी दिया. उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि अभी इतिहास को झुठलाया जा रहा है. कहा गया कि देश की विरासत गंगा-जमुना संस्कृति को मिटाने की नापाक कोशिश हो रही है.

 560 total views,  2 views today

Spread the love