• April 21, 2023

IPL में आज CSK vs SRH: इस टीम के पास टेबल टॉपर बनने का मौका; जानें

IPL में आज CSK vs SRH: इस टीम के पास टेबल टॉपर बनने का मौका; जानें

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 में आज सीजन का 29वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा। मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के चेपॉक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से होगा। चेन्नई को अब तक 5 मैच में 3 जीत और 2 हार मिली है। वहीं, हैदराबाद 5 में से 2 मैच जीते हैं। आगे स्टोरी में हम दोनों टीमों का हेड टु हेड रिकॉर्ड, टॉप प्लेयर्स, पिच रिपोर्ट, वेदर कंडीशन, पॉसिबल प्लेइंग-11 और इम्पैक्ट प्लेयर्स जानेंगे।

चेन्नई के पास टेबल के टॉप पर जाने का मौका
अब तक खेले 5 मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 2 मैच में हार और 3 मैच में जीत मिली है। चेन्नई टेबल में राजस्थान और लखनऊ से नीचे 6 पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है। अगर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ज्यादा मार्जिन से मैच जीत जाता है तो वह 8 पॉइंट्स के साथ पहले नंबर पर आ जाएगा। टीम में अब तक ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉनवे और तुषार देशपांडे का परफॉर्मेंस शानदार रहा है।

हैदराबाद को तीसरी जीत की तलाश
सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) 5 में से 2 मुकाबले जीता है। उसे पहली जीत पंजाब और दूसरी जीत कोलकाता के खिलाफ मिली। वहीं, राजस्थान, लखनऊ और मुंबई के खिलाफ हार मिली। इस सीजन में हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) बड़ी साझेदारी करने में फेल रही है।

 

 138 total views,  2 views today

Spread the love