• July 26, 2022

CWG 2022: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

CWG 2022: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women’s Cricket Team) की एक और सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) पाई गई है और शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले से पहले भारत में ही रुक गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की भारतीय टीम रविवार सुबह बर्मिंघम के लिए रवाना हुई लेकिन दो खिलाड़ी टीम के साथ नहीं जा पाईं। BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इससे पहले टीम की एक सदस्य के पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले टीम ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) में ट्रेनिंग की।

महिला क्रिकेट कॉमनवेल्थ गेम्स में डेब्यू कर रहा है। भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘दूसरी खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) पाई गई है और यह रवानगी से पहले हुआ। दोनों खिलाड़ी भारत में ही रुक गई हैं। BCCI सूत्र ने कहा, ‘नियमों के अनुसार नेगेटिव आने पर ही दोनों खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ सकती हैं।

बता दे की मौजूदा स्थिति को देखते हुए दोनों खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में खेलने की संभावना नहीं है। भारत को दूसरा मैच 31 जुलाई को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है और टीम अपना अंतिम लीग मैच 3 अगस्त को बारबडोस के खिलाफ खेलेगी। फाइनल सहित सभी मुकाबले एजबेस्टन में खेले जाएंगे।

 424 total views,  4 views today

Spread the love