• April 20, 2023

डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. इंडियन सिनेमा के दिग्गज दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का निधन हो गया है. पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) ने 74 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है.

नहीं रहीं पामेला चोपड़ा

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) की मौत की खबर को आजतक से कंफर्म किया है. उन्होंने बताया की पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का निधन आज सुबह हुआ है. पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं और रानी मुखर्जी की सास थीं. पामेला चोपड़ा ने यश चोपड़ा से 1970 में पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी. दोनों ने अरेंज मैरिज की थी. पति यश चोपड़ा की मौत के करीब 11 साल बाद अब पामेला चोपड़ा भी इस दुनिया से रुख्सत हो गई हैं.

सिंगर-राइटर-प्रोड्यूसर थीं पामेला चोपड़ा

पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) एक प्लेबैक सिंगर थीं. वो एक फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं. सिनेमा की दुनिया में पामेल चोपड़ा का बड़ा योगदान रहा है. यश चोपड़ा की कई फिल्मों के म्यूजिक में भी उनका इन्वॉलमेंट रहा है. पामेला चोपड़ा ने कई फ़िल्मों में गाने गाए थे. लेकिन उन्होंने सभी गाने अपने पति की फ़िल्मों के लिए ही गाए.साल 1993 में आई फिल्म आईना को पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) ने अकेले ही प्रोड्यूस किया था. पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) ने अपने पति यश चोपड़ा, बेटे आदित्य चोपड़ा और प्रोफेशनल राइटर तनुजा चंद्रा के साथ 1997 की हिट फिल्म दिल तो पागल है की स्क्रिप्ट भी लिखी थी.

 

 

 151 total views,  2 views today

Spread the love