• July 13, 2022

यहां भी डक और वहां भी डक… बुमराह की वाइफ ने अंग्रेजों पर इस तरह छिड़का नमक!

यहां भी डक और वहां भी डक… बुमराह की वाइफ ने अंग्रेजों पर इस तरह छिड़का नमक!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच पहले वनडे के दौरान मैदान पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी गेंदों से अंग्रेजों के छक्के छुड़ा रहे थे तो मैदान के बाहर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने मेजबानों को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डक यानी शून्य पर आउट होने वाले इंग्लिश बल्लेबाजों की मौज लेते दिख रही हैं। इस मैच में भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज की, जबकि करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


वीडियो में संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) कहती हैं, ‘फुडकोर्ट वाला क्षेत्र आज काफी जगह है और अंग्रेज प्रशंसकों से भरा है, क्योंकि वे क्रिकेट नहीं देखना चाहते हैं। यहां बहुत सारे स्टोर हैं, लेकिन हम एक कहानी लेकर आए हैं कि बहुत सारे अंग्रेजी बल्लेबाज नहीं आना चाहेंगे क्योंकि इसे ‘क्रिस्पी डक’ कहा जाता है। हमें एक ‘डक रैप’ मिला है, क्योंकि हम देखना चाहते हैं कि डक मैदान से बाहर कैसा है, क्योंकि मैदान पर डक बिल्कुल शानदार रहे हैं।’

आपकी बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा (76 नाबाद) और जसप्रीत बुमराह (6/19) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ओवल में मंगलवार को भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से मात दी, जिससे तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इंग्लैंड के 110 रनों के जवाब में भारतीय टीम ने 18.4 ओवर में 114 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

 520 total views,  2 views today

Spread the love