• July 13, 2022

ओवल में भारत-इंग्लैंड वनडे मैच देखने पहुंचा योगी आदित्यनाथ का फैन, स्टेडियम में लहराई बुलडोजर की तस्वीर

ओवल में भारत-इंग्लैंड वनडे मैच देखने पहुंचा योगी आदित्यनाथ का फैन, स्टेडियम में लहराई बुलडोजर की तस्वीर

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच तीन वनडे मैचों की शुरुआत मंगलवार (12 जुलाई) को ओवल में हुई। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गेंदबाजों ने उनके निर्णय को सही साबित किया और इंग्लिश टीम को 110 रनों पर समेट दिया। इस मैच के दौरान एक तस्वीर देखने को मिली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लेकिन इस मैच में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चर्चे में रहे है। बता दे की वैसे तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रोज किसी न किसी वजह से सुर्खियों पर रहते हैं। लेकिन, मंगलवार को उनके चर्चे लंदन तक में हुए। दरअसल, उनका एक समर्थक राहुल शर्मा योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तस्वीर लेकर ओवल मैदान पहुंच गया। जहां भारत और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा था।

दरअसल, योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के प्रशंसक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उसने स्टेडियम में बुलडोजर की तस्वीर भी लहराई। इस फैन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर वाली टी-शर्ट भी पहनी हुई है. उसका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को योगी का फैन बता रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुलडोजर लहारने वाला उत्तर प्रदेश का निवासी है। उसका नाम राहुल शर्मा है और वह इंजिनियर है। राहुल योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक है।

बता दे की भारतीय गेंदबाजों ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे में अपना न्यूनतम स्कोर बनाया। 110 से पहले उसने जयपुर में 15 अक्टूबर 2006 को 125 रन बनाए थे। इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने सर्वाधिक छह विकेट लिए। वह इंग्लैंड में छह विकेट लेने वाले भारत के पहले तेज गेंदबाज हैं।

 465 total views,  4 views today

Spread the love