• July 13, 2022

VIDEO: राखी सावंत ‘बेबी बंप’ के साथ आईं सामने, कहा- मैं एक मसीहा को जन्म दूंगी

VIDEO: राखी सावंत ‘बेबी बंप’ के साथ आईं सामने, कहा- मैं एक मसीहा को जन्म दूंगी

मुंबई। राखी सावंत से बड़ा ड्रामेबाज कोई नहीं है। वह कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जिससे फैंस एंटरटेन होते रहते हैं। कई बार उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) कभी अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों को एंटरटेन करती हैं, तो कभी अतरंगी बातें करके सबको हंसा जाती हैं. इन दिनों राखी की खुशी सातवें आसमान पर है. आखिरकार वह ‘मां’ जो बन गई हैं! बस-बस, आपकी इस एक्साइटमेंट पर ब्रेक लगाते हुए आपको बता दें कि राखी असली में मां नहीं बनी हैं. राखी ने पैपराजी के साथ एक प्रैंक किया, जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने दोस्त के साथ जिम से बाहर निकलती हैं और अपने पेट के हिस्से में दो बलून्स लगाईं नजर आती हैं. इन बलून्स को राखी फ्लॉन्ट करती हैं, यह बोलकर कि वह ‘प्रेग्नेंट’ हो गई हैं और वह जल्द ही एक ‘बाहूबली’ को जन्म देंगी. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस प्रॉप में देख वहां मौजूद पब्लिक और पैपराजी, हर किसी की हंसी छूट जाती है. इतनी देर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का दोस्त, एक्ट्रेस के पेट के पास से बलून्स निकालता है और राखी उन्हें फोड़ देती हैं.

 

अपने फैन्स संग फोटोज क्लिक करवाकर वह वहां से चली जाती हैं. सोशल मीडिया पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह प्रैंक वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स मजेदार कॉमेंट कर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के मजाक की सराहना कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि केवल एक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ही हैं जो कभी भी कुछ भी कर सकती हैं. वह जगह देखकर लोगों का मनोरंजन नहीं करती हैं. उन्हें जहां मौका मिलता है, वह वहां मनोरंजन करने लगती हैं.

 415 total views,  2 views today

Spread the love