• July 13, 2022

IND vs ENG: टीम इंडिया को चीयर करते दिखे तैमूर, करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

IND vs ENG: टीम इंडिया को चीयर करते दिखे तैमूर, करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड (England) की जमीन पर भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketers) अपनी जीत का परचम लहरा रहे हैं। मंगलवार को हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच (IND vs ENG, 1st ODI) में भारत ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी और पूरे 10 विकेट से यह मैच 18वें ओवर में ही अपने नाम कर लिया। भारत की इस शानदार जीत को सेलिब्रेट करने के लिए वहां नवाब पटौदी भी मौजूद थे। जी हां, इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (saif ali khan) अपने बेटे तैमूर और अपनी वाइफ करीना के साथ द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर पहुंचे थे। इसके रोहित शर्मा से लेकर चहल की वाइफ भी अपने पति को चीयर करने पहुंची।


मंगलवार को सैफ अली खान (saif ali khan) ओवल के मैदान पर टीम इंडिया को सपॉर्ट करने ओवल के मैदान पर पहुंचे। लेकिन सैफ से ज्यादा जिसने लोगों का ध्यान खींचा वह थे उनके बेटे तैमूर। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने यूं तो ऐक्टिंग चुनी लेकिन क्रिकेट से उनका गहरा नाता है। इस सिने सितारे के पिता मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) और दादा इफ्तिखार अली खान पटौदी, दोनों ही भारत के कप्तान रहे।

करीनी कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मैच देखते हुए अपने परिवार की तस्वीरें साझा की हैं। करीनी कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका परिवार केनिंगटन ओवल में मैच देख रहा है। करीना के इसके साथ कैप्शन दिया है- ‘मेरा पहला मैच।’ इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। एक अन्य तस्वीर में तैमूर अपने पिता सैफ अली खान के साथ बैठकर मैच देख रहे हैं। इसमें उन्होंने लिखा है, ‘क्या चल रहा है टिम?’ एक अन्य तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें सैफ के साथ वेस्टइंडीज के महान सलामी बल्लेबाज ग्राडन ग्रीनिच भी खड़े हैं। और साथ ही महेंद्र सिंह धोनी भी हैं।

 541 total views,  4 views today

Spread the love