• September 15, 2022

हाथी ने पूर्व सीएम का रोका काफिला, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पत्थर पर चढ़कर बचाई जान

हाथी ने पूर्व सीएम का रोका काफिला, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पत्थर पर चढ़कर बचाई जान

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (former Uttarakhand CM Trivendra Singh Rawat) के काफिले के सामने एक हाथी आ गया। उसने काफिले को आगे बढ़ने से रोक दिया। खतरे को भांपते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत (Trivendra Singh Rawat) को बचने के लिए पत्थर पर चढ़ने को कहा गया। वह काफी देर तक इसके ऊपर रहे। बाद में हाथी के वहां से हटने के बाद उतरे और काफिला आगे बढ़ा।

दुगड्डा से कोटद्वार की तरफ जा रहे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत (Trivendra Singh Rawat) के काफिले के आगे अचानक हाथी आ धमका। उनके पीछे एक से बाद एक 25 से 30 गाड़ियां रुकती चली गईं। इस बीच त्रिवेंद्र रावत (Trivendra Singh Rawat) कार छोड़कर चट्टान पर चढ़ गए।

 

सूचना मिलने पर ही मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने हवाई फायरिंग कर हाथी को वहां से खदेड़ा। यह घटना बुधवार शाम साढ़े पांच बजे के आसपास की है। करीब आधा घंटे तक सबकी सांसे अटकी हुई थीं। जब रास्ते में हाथी आया, तब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत (Trivendra Singh Rawat) अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। लेकिन, जब हाथी आक्रामक होकर उनकी ओर बढ़ता गया तो त्रिवेंद्र रावत (Trivendra Singh Rawat) समेत बाकी लोग गाड़ी से उतरकर पहाड़ी पर चढ़ गए।

 293 total views,  4 views today

Spread the love