• August 22, 2022

Asia Cup से शाहीन के बाहर होने पर ससुर शाहिद अफरीदी ने दिया ये बयान, कहा…

Asia Cup से शाहीन के बाहर होने पर ससुर शाहिद अफरीदी ने दिया ये बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के लिए एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले सबसे बड़ा झटका शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के रूप में लगा है. बता दे की पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) चोटिल होने की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. ऐसे में फैन्स भी निराश है. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने शाहीन (Shaheen Afridi) के एशिया कप से बाहर होने पर मजेदार अंदाज में रिएक्ट किया है.


दरअसल सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने फैन्स के साथ चैट की, जिसमें एक फैन ने उनसे सवाल किया औऱ पूछा कि, ‘लाला शाहीन तो चोटिल है, अब ही रिटायरमेंट वापस ले लें.’ फैन के सवाल पर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने झट सले रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘मैंने उसको पहले भी मना किया था कि डाइव मत मारे, चोट लग सकती है, आप तेज गेंदबाज हो, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह भी अफरीदी है.’ पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने इसके बाद हंसी की इमोजी भी शेयर की है.

बता दें कि एशिया कप (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त से होना है. एशिया कप (Asia Cup 2022) में भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. 28 अगस्त को यह सुपरहिट मुकाबला होना है. फैन्स शाहीन (Shaheen Afridi) और भारतीय बल्लेबाजों के बीच टक्कर की उम्मीद कर रहे थे लेकिन शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के एशिया कप से बाहर होने से फैन्स को यकीनन झटका लगा है.

 357 total views,  2 views today

Spread the love