• July 28, 2022

कोहली को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

कोहली को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। लम्बे समय से विराट कोहली (Virat Kohli) आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। देश विदेश के पुराने खिलाडियों ने जल्द ही उनके फॉर्म में वापस आने की आस लगायी है। इस मुश्किल वक्त में उनका समर्थन किया है। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) भी उनमें से एक हैं। विश्व स्तर के नंबर एक बल्लेबाज से सभी को आस लगी हुई है।

बता दे की स्पोर्ट्स न्यूज़ शो ‘स्पोर्ट्स ओवर द टॉप’ में स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने कहा है कि चयन प्रक्रिया में सेलेक्टर्स कई विभिन्न पैमानों पर खिलाडियों का चयन करते हैं। वे केवल बेस्ट खिलाडियों और टीम को बना देने पर ही फोकस नहीं करते हैं। सेलेक्टर्स के पास एक बेहतर मेथोडोलॉजी होती है। उसी के जरिये वे पूरी टीम का चयन करते हैं।

 

स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने ये भी कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) का जिम्बाब्वे दौरे पर टीम में चयन न होने पर कोई खास नुकसान नहीं है। विराट कोहली (Virat Kohli) को कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए और फिर से बेस्ट प्रदर्शन की उम्मीद से टीम में लौटना चाहिए। स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने कहा है कि बेहतर प्रदर्शन और अपना शत प्रतिशत देने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) को इस पर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से बात करनी चाहिए। उनके पास इसका अच्छा प्लान होगा। वर्ल्ड कप की शुरुआत तक अपने पुराने फॉर्म में फिर से वापस लौटने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) को राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से जरूर सलाह लेनी चाहिए।

 383 total views,  2 views today

Spread the love