• June 20, 2022

मैं विकास दुबे से भी बड़ा वाला हूं…भाग जाओ, सनकी कारोबारी ने पुलिस को धमकाया

मैं विकास दुबे से भी बड़ा वाला हूं…भाग जाओ, सनकी कारोबारी ने पुलिस को धमकाया

नई दिल्ली। कानपुर के श्याम नगर में घरेलू विवाद को लेकर शेयर कारोबारी ने जमकर तांडव मचाया। पूरे परिवार की पिटाई कर कमरे में बंधक बना लिया। दहशत फैलाने के लिए सरेआम मोहल्ले में ताबड़तोड़ फायरिंग की। आसपास के लोग डर के मारे घरों में कैद हो गए। सूचना पर फोर्स के साथ पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और कारोबारी का घर चौतरफा घेरकर मोर्चा लिया। इस दौरान शेयर कारोबारी ने 2 घंटे में 30 फायर झोंक दिए. उसने पुलिस पर सीधे फायर किए, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह घर में घुसकर आरोपी को काबू में किया. पुलिसकर्मी और अधिकारी सभी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने रहे.

जानकारी के अनुसार, श्याम नगर निवासी शेयर कारोबारी राजकुमार दुबे (Rajkumar Dubey) का बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो गया. राजकुमार दुबे (Rajkumar Dubey) आक्रोशित होकर मोहल्ले में फायरिंग शुरू कर दी. सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस पर भी फायर किए. फायरिंग से घबराई पुलिस ने तुरंत बुलेट प्रूफ जैकेट मंगवाए. इसके बाद इलाके को आसपास से कवर किया. पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर फायर करता रहा. इससे पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए. दो घंटे बाद पुलिस ने किसी तरह मकान में प्रवेश किया और आरोपी को काबू में किया.

डीसीपी प्रमोद कुमार (DCP Pramod Kumar) का कहना है कि राजकुमार का अपने बेटे सिद्धार्थ से विवाद हो रहा था. बहू को लेकर भी कुछ विवाद था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे काबू करने की कोशिश की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. उसने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से लगभग 2 घंटे में 30 फायर किए. इस फायरिंग में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उसे मेडिकल के लिए ले जाया गया है. राजकुमार के छोटे बेटे का कहना है कि हम लोग दूसरे मकान में रहते हैं. पापा और भाई के बीच विवाद हो गया, इसी के बाद उन्होंने फायरिंग की. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एक साथ इतने फायर करने के पीछे उसका मकसद क्या था.

 406 total views,  2 views today

Spread the love