• June 10, 2022

सलमान को धमकी भरा खत भेजने वाले की हो गई पहचान, जानें

सलमान को धमकी भरा खत भेजने वाले की हो गई पहचान, जानें

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) के धमकी भरे खत वाले केस में बड़ी खबर आ रही है। सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा खत भिजवाने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। ये लैटर किसी और ने नहीं बल्कि लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खास विक्रम बराड़ ने सलमान खान (Salman Khan) के पिता के पास पहुंचाया था। विक्रम बराड़ (Vikram Brar) के ऊपर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है और वो राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। लेकिन फिलहाल वो देश से बाहर बताया जाता है। विक्रम बराड़ खुद राजस्थान का एक गैंगस्टर है जिसके संबंध एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टार आनंदपाल के भाई अनमोल से भी बताए जाते है।

बता दें कि रविवार को सलमान खान (Salman Khan) के घर धमकी भरा खत आया था। सलीम जहां जॉगिंग करते हैं वहां ये खत मिला। खत पर लिखा था कि सलीम खान और सलमान खान (Salman Khan) का वैसा ही हाल होगा जैसा सिद्धू मूसेवाला का हुआ था।इस खत के मिलने के बाद काफी हंगामा मच गया था। पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) खान की सिक्योरिटी बढ़ाई। खत मिलते ही सबसे पहले नाम सामने आया था वो था लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का ही। लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने क्योंकि पहले भी सलमान खान (Salman Khan) को धमकी दी थी। साल 2008 में जब सलमान खान (Salman Khan) का काले हिरण शिकार मामले में नाम आया था तब बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पर सबका शक जा रहा था। हालांकि जब लॉरेंस से पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि ये खत किसने भेजा। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सलमान खान ने क्या कहा

सलमान खान (Salman Khan) से जब इस बारे में पुलिस ने पूछताछ की थी तो उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी से अभी तक कोई धमकी नहीं मिली है। उन्होंने ये भी कहा कि उनका किसी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं है। अब देखते हैं कि लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), विक्रम बराड़ का नाम सुनने के बाद क्या रिएक्शन देता है।

 

 476 total views,  2 views today

Spread the love