• July 28, 2022

मजाकिया अंदाज में जब विकेट कीपिंग करते नजर आये सैमसन, कहा- जब चल बापू अब गिल्ली पे आजा

मजाकिया अंदाज में जब विकेट कीपिंग करते नजर आये सैमसन, कहा- जब चल बापू अब गिल्ली पे आजा

स्पोर्ट्स डेस्क। तीसरा वनडे मैच भारत और वेस्ट इंडीज (India Vs West Indies) के बीच क्वीन पार्क ओवल (Queen’s Park Oval) में खेला गया। बार-बार बारिश के चलते खेल को घटाकर 35 ओवरों का कर दिया गया। वेस्ट इंडीज को DLS मेथड के जरिये 257 रनों का रिवाइज्ड टारगेट दिया गया था। दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के मेडेन और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के दो विकेट के शानदार ओवर के बाद संजू सेमसन (Sanju Samson) अक्षर पटेल को मजाकिया अंदाज में बॉलिंग टिप्स देते नजर आये। संजू सेमसन (Sanju Samson) स्टंप्स के पीछे से मजेदार बात बोलते सुने गए।

 

संजू सेमसन (Sanju Samson) कभी इस तरीके से स्लेजिंग करते या बोलते नहीं हैं। ऐसा पहली बार हुआ है और लोग इसे सुनकर सरप्राइज हैं। अक्षर पटेल (Axar Patel) को ये बॉलिंग टिप्स काफी मजेदार है। एक वाइड फेंकने के बाद सैमसन ने अक्षर को स्टंप्स के पीछे से मजेदार ढंग से कहा ‘ चल बापू अभी गिल्ली पर वापस आ जा।’ फिर क्या था अक्षर पटेल (Axar Patel) ने उनकी सलाह मानी और अगली बॉल ऑफ स्टंप्स पर फेंकी। होप के बल्ले के साइड एज से लगकर कैच उठा लेकिन स्लिप पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से कैच मिस हो गया।

संजू सेमसन (Sanju Samson) पिछले कुछ सत्रों से राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी कर रहे है। अपनी कप्तानी के अनुभव से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को इस सीरीज में फील्डिंग लगाने में काफी मदद करते रहे हैं। हालांकि संजू सेमसन (Sanju Samson) वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं। वो जल्द ही भारत वापस आ जाएंगे। DLS मेथड से आखिरी वनडे मैच में 119 रनों की जीत के साथ इंडिया ने वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। 5 मैचों की टी-20 सीरीज 29 जुलाई से शुरू होगी।

 482 total views,  2 views today

Spread the love