• September 23, 2022

IND vs AUS 2nd T20 Playing 11: टीम इंडिया को सीरीज में बने रहने के लिए आज जीतना जरुरी

IND vs AUS 2nd T20 Playing 11:  टीम इंडिया को सीरीज में बने रहने के लिए आज जीतना जरुरी

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज बने रहने के लिए शुक्रवार को दूसरे टी-20 मैच में नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Vidarbha Cricket Association Stadium) में उतरेगी। टीम इंडिया को मोहाली में पहले टी20 मैच में हार मिली थी। अगर वह यहां भी हार जाती है तो सीरीज गंवा देगी।

लेकिन भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर है कि स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी इस मैच में तय मानी जा रही है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मैच से एक दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि वह पूरी तरह फिट हैं और खेलने के लिए तैयार है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टीम में चुना गया लेकिन टीम प्रबंधन ने उन्हें मोहाली में पहले मैच में अंतिम एकादश में नहीं रखा। दोनों टीम इस प्लेइंग-11 के साथ मैदान में उत्तर सकती है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), कैमरून ग्रीन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, जोश इंगलिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस,नाथन एलिस, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

 348 total views,  2 views today

Spread the love