• July 9, 2022

IND vs ENG 2nd T20 Match: ‘ईशान की जगह यह खिलाड़ी कर सकता है टी20 मैच में कर सकते हैं ओपनिंग!

IND vs ENG 2nd T20 Match: ‘ईशान की जगह यह खिलाड़ी कर सकता है  टी20 मैच में कर सकते हैं ओपनिंग!

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत जीत के साथ की है. दूसरा टी20 मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम रहने वाला है. इस मैच में टीम इंडिया जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी, वहीं इंग्लैंड साीरीज में बने रहने के लिए इस मैच जीतने उतरेगी. टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं क्योंकि सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो गई है, इस लिस्ट में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम भी शामिल है. टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज एजबेस्टन में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच में जीत दर्ज कर भारतीय टीम ने पहले ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. आज दूसरे टी20 मैच में विकेटकीपर बैटर ईशान किशन की जगह ऋषभ पंत ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

श्रेयस प्लेइंग-11 से बाहर होंगे!

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव ने कहा, ‘रवींद्र जडेजा टीम इंडिया में अक्षर पटेल की जगह ले लेंगे. जसप्रीत बुमराह की भी वापसी होगी, वह अर्शदीप सिंह की जगह ले लेंगे. मुझे लगता है कि श्रेयस अय्यर को प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिलेगी. विराट कोहली और ऋषभ पंत दोनों की वापसी होगी, तो ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके लिए किसे बाहर का रास्ता दिखाया जाता है.’

दूसरे-तीसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और उमरान मलिक.

 449 total views,  2 views today

Spread the love