• December 20, 2021

IND vs SA: बॉक्सिंग डे टेस्ट में दर्शकों को प्रवेश की इजाजत नहीं

IND vs SA: बॉक्सिंग डे टेस्ट में दर्शकों को प्रवेश की इजाजत नहीं

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) के बीच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा पहला टेस्ट दर्शकों के बिना खेला जाएगा, क्योंकि कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वैरिएंट के प्रसार के कारण मेजबान क्रिकेट बोर्ड टिकट नहीं बेच रहा है। रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे की कोरोना पाबंदियों के चलते सरकार ने 2000 फैन्स को ही प्रवेश की परमिशन दी है, जिसके कारण कुछ खास लोग ही स्टेडियम में मैच देख सकेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभी तक 3 जनवरी से यहां शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के टिकटों की बिक्री भी नहीं हो रही है। स्टेडियम के ट्विटर अकाउंट पर कहा गया, भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट के टिकटों की बिक्री को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। अभी स्पष्ट नहीं है कि दर्शकों को प्रवेश दिया जाएगा या नहीं। समय आने पर घोषणा की जाएगी।

बता दे की दक्षिण अफ्रीका में पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हैं। इसके चलते घरेलू टूर्नामेंट 4 दिवसीय फ्रेंचाइजी सीरीज के बाकी मैच स्थगित कर दिए गए। यह मैच 16 से 19 दिसंबर (डिवीजन दो) और 19 से 22 दिसंबर (डिवीजन एक) के बीच होने वाले थे। भारतीय टीम 16 दिसंबर को यहां पहुंचने के बाद से रिसॉर्ट में रुकी है जो पूरा उसके लिए बुक है। तीसरा टेस्ट 11 जनवरी से केपटाउन में होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) दौरे में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के अलावा 3 ODI मैचों की सीरीज खेलनी है। इसकी शुरुआत 19 जनवरी से होगी।

 579 total views,  4 views today

Spread the love