• July 27, 2022

Ind vs WI: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वेस्टइंडीज नहीं पहुंचा टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज

Ind vs WI: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वेस्टइंडीज नहीं पहुंचा टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 27 जुलाई यानि आज खेला जाएगा. टीम इंडिया को 29 जुलाई से वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज़ खेलनी है. यह दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma)एक बार फिर कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. टी-20 सीरीज़ खेलने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत अन्य कई प्लेयर्स त्रिनिनाद पहुंच गए हैं. BCCI ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सभी प्लेयर्स होटल पहुंचते दिख रहे हैं. लेकिन फैन्स को एक प्लेयर नहीं दिखा तो सभी की टेंशन बढ़ गई.

 

BCCI ने मंगलवार को खिलाड़ियों के वेस्टइंडीज़ पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया. इसमें कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन समेत अन्य कई प्लेयर्स हैं. इन सभी खिलाड़ियों ने वनडे सीरीज़ में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन फैन्स को जिस प्लेयर के बारे में कुछ पता नहीं लगा वह केएल राहुल (KL Rahul) थे.

 

केएल राहुल (KL Rahul) को टी-20 सीरीज में शामिल किया गया था, वह चोट की वजह से वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे. वेस्टइंडीज़ रवाना होने से पहले केएल राहुल (KL Rahul) बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में थे. जब टीम इंडिया को टी-20 सीरीज के लिए जब रवाना होना था, उससे पहले ही केएल राहुल (KL Rahul) को कोरोना हो गया था. वे IPL 2022 के बाद से ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने हैं.

 405 total views,  6 views today

Spread the love