• August 5, 2022

IND vs WI: चौथे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर की जगह उतरेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज

IND vs WI: चौथे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर की जगह उतरेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त ले चुकी है. ऐसे में चौथा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया की निगाहें सीरीज कब्जाने पर होंगी. बता दे की भारतीय टीम के लिए पहले 3 टी20 मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ऐसे में चौथे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. उनकी जगह एक खास प्लेयर को मौका मिल सकता है. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खास माना जाता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. उनका बल्ला लंबे समय से खामोश है. वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. ऐसे में चौथे टी20 मैच में उनकी जगह ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका मिल सकता है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने मैच में 10 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, तीसरे मैच में उन्होंने 24 रन बनाए हैं.

अगर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की खराब फॉर्म जारी रही, तो उन्हें एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में बाहर बैठना पड़ सकता है. सुपरस्टार बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. फिर भी इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया.

 491 total views,  2 views today

Spread the love