• December 1, 2021

IPL 2022: केएल राहुल के रिलीज होने पर बढ़ा विवाद, पंजाब किंग्स ने लगाया बड़ा आरोप

IPL 2022: केएल राहुल के रिलीज होने पर बढ़ा विवाद, पंजाब किंग्स ने लगाया बड़ा आरोप

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने नाराजगी जताई है कि बतौर कप्तान पिछले दो सीजन में पूरी आजादी मिलने के बावजूद केएल राहुल (KL Rahul) टीम को छोड़ रहे हैं। टीम ने यह भी कहा कि अगर नई टीमों ने उनसे संपर्क किया है तो यह BCCI के दिशा-निर्देशों के खिलाफ है। केएल राहुल (KL Rahul) को 2020 सीजन की शुरुआत में आर अश्विन (R Ashwin) की जगह कप्तान बनाया गया था। उन्होंने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को प्लेऑफ तक नहीं ले जा सके। अब खबरें हैं कि वह लखनऊ टीम से जुड़ने जा रहे हैं।

बता दे की पंजाब टीम के सह मालिक नेस ने कहा, ”हम चाहते थे कि राहुल टीम में रहें, लेकिन वह नीलामी में वापिस जाना चाहते हैं। यदि दूसरी टीमों ने इससे पहले उनसे संपर्क किया है तो यह गलत है। लखनऊ से जुड़ने की केएल राहुल (KL Rahul) को पेशकश मिलने की अटकलों के बारे में उन्होंने कहा, ”मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा नहीं है, क्योंकि यह BCCI के दिशा-निर्देशों के खिलाफ होगा।

बता दें कि 2010 में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को इसी वजह से एक साल का निलंबन झेलना पड़ा था जो राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) द्वारा छोड़े जाने से पहले ही दूसरी टीमों से बातचीत कर रहे थे। नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को मंगलवार को रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से 3 चुनने के लिए 25 दिसंबर तक का समय है।

 562 total views,  2 views today

Spread the love