• April 21, 2022

IPL 2022: ‘झुकेगा नहीं…’ वॉर्नर और पंत ने ऐसे मनाया दिल्ली की जीत का जश्न- Video

IPL 2022: ‘झुकेगा नहीं…’ वॉर्नर और  पंत ने ऐसे मनाया दिल्ली की जीत का जश्न- Video

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL2022 में अभी तक डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शानदार बल्लेबाजी की है। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ बुधवार को खेले गए मैच में वॉर्नर ने 30 गेंद पर नॉटआउट 60 रन बनाए और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 11 ओवर पूरे होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स को नौ विकेट से धमाकेदार जीत दिलाई। अब जीत अगर इतनी धमाकेदार होगी, तो उसका जश्न भी कुछ खास होना चाहिए। मैच के बाद जब डेविड वॉर्नर (David Warner) दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट की ओर लौट रहे थे तो ‘पुष्पा’ फिल्म का सिग्नेचर पोज ‘झुकेगा नहीं…’ करते हुए लौटे। मैच के बाद कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी उनका साथ दिया।

डेविड वॉर्नर (David Warner) का बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों से प्रेम किसी से छुपा नहीं है। पिछले सीजन तक डेविड वॉर्नर (David Warner) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम का हिस्सा थे और कई साउथ इंडियन फिल्मों के गानों पर अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं।

इतना ही नहीं ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) ने उरी फिल्म का डायलॉग ‘How’s the Josh’ बोलकर सबमें उत्साह भर दिया था। डेविड वॉर्नर (David Warner) के अलावा दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 20 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली थी।

 603 total views,  4 views today

Spread the love