• April 21, 2022

MI vs CSK: मैच से पहले चेन्नई को झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी अचानक हुआ बाहर

MI vs CSK:  मैच से पहले चेन्नई को झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी अचानक हुआ बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 के 33वें मुकाबले में आज 4 बार की चैंपियन सीएसके (CSK) का सामना मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होने जा रहा है. सीएसके और मुंबई दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला करो या मरो का रहने वाला है, ऐसे में दोनों ही टीमें खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखना चाहेंगी. लेकिन इस मुकाबले से ठीक पहले सीएसके को एक बड़ा झटका लगा है.

दरअसल सीएसके (CSK) का एक चैंपियन खिलाड़ी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले से पहले ही बाहर हो गया है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि स्टार ओपनर डेवन कॉन्वे (Devon Conway) हैं. बता दें कि डेवन कॉन्वे (Devon Conway) अपनी शादी के लिए साउथ अफ्रीका गए हैं. वहां जाकर वो अपनी मंगेतर किम से शादी करेंगे. वो आज मुंबई के खिलाफ मुकाबले से बाहर से बाहर रहेंगे. हालांकि कॉन्वे 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले से पहले वापस लौट आएंगे.

डेवन कॉन्वे (Devon Conway) की प्री-वेडिंग का आयोजन भी हाल ही में मुंबई के एक होटल में किया गया था. इस जश्न के मौके पर सीएसके के सभी खिलाड़ी मौजूद थे. इस दौरान सीएसके (CSK) के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. इस पूरे जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) समेत कई सीएसके (CSK) के खिलाड़ियों को लुंगी पहने हुए देखा जा सकता है.

 390 total views,  2 views today

Spread the love