• May 5, 2023

IPL 2023: लखनऊ में फैंस ने धोनी की झलक पाने के लिए पार की सारी हदें, देखें VIDEO

IPL 2023: लखनऊ में फैंस ने धोनी की झलक पाने के लिए पार की सारी हदें, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL के 16वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जिस भी मैदान पर खेलने जाते हैं पूरा स्टेडियम सिर्फ येलो कलर में ही दिखाई देता है. ऐसा ही दृश्य 3 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में देखने को मिला. इस मैच में सभी फैंस MS धोनी को बल्लेबाजी करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन बारिश ने विलेन बनकर सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

 

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की पारी के जब 19.2 ओवर पूरे हुए उसके बाद ही बारिश शुरू होने की वजह से खेल को रोक दिया गया. इसके बाद बारिश के ना रुकने की वजह से अंपायर्स ने मैच को रद्द को करने का फैसला किया. फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए बारिश के बीच में टीम बस के पास भीड़ लगाकर खड़े हो गए.


तेज बारिश के दौरान भी फैंस का MS धोनी की एक झलक पाने का क्रेज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस पूरे सीजन अभी तक धोनी का हर स्टेडियम में कुछ ऐसा ही क्रेज देखने को मिला है, जहां होम टीम से अधिक चेन्नई को सपोर्ट करते हुए सभी फैंस दिखाई दिए हैं.

 

 138 total views,  2 views today

Spread the love