• May 5, 2023

मुरैना में जमीन के लिए महाभारत, गोलीबारी में बिछ गईं लाशें; 6 की मौत

मुरैना में जमीन के लिए महाभारत, गोलीबारी में बिछ गईं लाशें; 6 की मौत

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के लेपा गांव में शुक्रवार को पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक ही परिवार के छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और अन्य तीन से चार लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने प्रारंभिक जानकारी के हवाले से बताया कि सिहोनिया थाना क्षेत्र के तहत आने वाले लेपा गांव में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष से जुड़े लोगों पर लाठियों और हथियारों से लैस होकर हमला कर दिया। इस दौरान दोनों तरफ से संघर्ष हुआ।

रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की संघर्ष में गोली लगने से दो महिलाओं समेत छह लोगों की मृत्यु हो गयी और तीन से चार लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। सूत्रों ने कहा कि संघर्ष की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दल बल के साथ मौके पर रवाना हो गए हैं।

लेपा गांव के पास ही एक अन्य गांव स्थित है, जो एक समय चंबल के बीहड़ों के कुख्यात दस्यु सरगना के गांव से जुड़ा हुआ बताया गया है। दोनों पक्षों में जमीन को लेकर पुराना विवाद था और इस मामले में कम से कम तीन हत्याएं पहले भी हो चुकी हैं। आज जिस पक्ष पर हमला किया गया, उन्हीं पर इन हत्याओं का आरोप है। गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

 112 total views,  2 views today

Spread the love