• May 5, 2023

Virat Kohli Fine: कोहली की जगह RCB देगी गंभीर के साथ हुए झगड़े का जुर्माना!

Virat Kohli Fine: कोहली की जगह RCB देगी गंभीर के साथ हुए झगड़े का जुर्माना!

इंटरनेट डेस्क। विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर के बीच हुए झगड़े के बाद दोनों पर एक-एक मैच फीस का जुर्माना लगाया था. विराट कोहली (Virat Kohli) और गंभीर लखनऊ में मैच के दौरान भिड़ गए थे. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) जुर्माना नहीं भरेंगे. उनकी जगह रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) जुर्माने की राशि का भुगतान करेगी. RCB के एक अधिकारी ने कहा कि कोहली की सैलरी में किसी तरह की कटौती नहीं की जाएगी. कोहली-गंभीर के बीच लखनऊ में बड़ा विवाद हो गया था. यह मामला अभी तक चर्चा में बना हुआ है.

 

लखनऊ को रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ खेले गए मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और गंभीर भिड़ गए थे. इसी वजह से जुर्माना लगाया गया था. क्रिकबज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे की RCB के अधिकारी ने कहा, ”कोहली के जुर्माने का भुगतान फ्रेंचाईजी करेगी. प्लेयर्स जो भी करते हैं वे टीम के लिए करते हैं और हम इसका सम्मान करते हैं. इसलिए हम उनकी सैलरी में किसी तरह की कटौती नहीं करेंगे.

 

विराट कोहली (Virat Kohli) का सालाना वेतन 15 करोड़ रुपए है. अगर वे जुर्माना देते तो उन्हें करीब 1.07 करोड़ देने होते. कोहली हर मैच के लिए 1 करोड़ रुपए से ज्यादा मिलते हैं. उन्हें कुल 14 मैच खेलने हैं. इस हिसाब से हर मैच के लिए एक करोड़ से ज्यादा वेतन मिलता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली (Virat Kohli) का जुर्माना आरसीबी ही भरेगी. आमतौर पर यही हुआ करता है. लिहाजा विराट कोहली (Virat Kohli) को जुर्माने से किसी तरह का नुकसान नहीं होगा. वहीं दूसरी ओर गौतम गंभीर हैं. गंभीर की सैलरी कटौती को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. गंभीर के साथ-साथ नवीन-उल-हक पर भी जुर्माना लगाया था. नवीन पर 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगा था.

 144 total views,  2 views today

Spread the love