• July 16, 2022

कोहली को सपोर्ट करने पर पाकिस्तानी कप्तान के फैन हुए इरफान पठान

कोहली को सपोर्ट करने पर पाकिस्तानी कप्तान के फैन हुए इरफान पठान

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के सपोर्ट में ट्वीट करने के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की खूब तारीफ हो रही है. दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स के अलावा जाने-माने क्रिकेटर्स भी बाबर आजम (Babar Azam) की तारीफों के पूल बांध रहे हैं. अब पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) की ओर से भी बाबर आजम (Babar Azam) को पॉजिटिव रिप्लाई दिया है. इरफान पठान ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बाबर आजम (Babar Azam) के किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘लेकिन आपको इसके लिए याद किया जाएगा.


बता दे की बाबर आजम (Babar Azam) ने कोहली को लेकर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में भी अपनी बात रखी थी. बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा था, ‘एक खिलाड़ी के रूप में मुझे पता है कि आप इस तरह के दौर से गुजर सकते हैं. मैं यह भी जानता हूं कि एक खिलाड़ी ऐसे समय में किस दौर से गुजरता है.

बता दे की बाबर आजम (Babar Azam) ने आगे कहा था, ‘ऐसे समय में आपको सहारे की जरूरत होती है. मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया कि यह बस कुछ सपोर्ट देगा. वह बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं. वह काफी क्रिकेट खेल रहा है और उन्हें पता है कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलना है. इसमें समय लगता है, अगर आप खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं तो यह वास्तव में अच्छा होगा.

 347 total views,  4 views today

Spread the love