• November 30, 2021

कंगना रनौत ने दर्ज कराई जान से मारने की धमकी देने वालों पर FIR, कहा…

कंगना रनौत ने दर्ज कराई जान से मारने की धमकी देने वालों पर FIR, कहा…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जो उन्हें उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस पोस्ट के साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें से एक में वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं और अन्य में उन्होंने FIR की कॉपी संग्लन की है.

Post

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ FIR कराने की जानकारी देते हुए एक बहुत ही लंबा सा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट के जरिए कंगना ने कहा है कि वह किसी की भी गीदड़ भभकी और धमकियों से नहीं डरती हैं. उन्होंने बताया कि बठिंडा के एक शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इसके साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा- “मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना. इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही गद्दारों का हाथ होता है. देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं.

 445 total views,  2 views today

Spread the love