• July 19, 2022

NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद क्लब में पार्टी करते दिखे किंग खान के बेटे आर्यन

NCB से क्लीन चिट मिलने के बाद क्लब में पार्टी करते दिखे किंग खान के बेटे आर्यन

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को उस समय बड़ी राहत मिली जब NCB ने उन्हें अपनी चार्जशीट में निर्दोष बताया. ड्रग्स केस मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) को कई दिन जेल में बिताने पड़े थे, हाल ही में कोर्ट ने उनके जब्त पासपोर्ट को वापस लौटाने का आदेश दिया था. ड्रग्स केस में राहत मिलने के बाद एक बार फिर आर्यन खान (Aryan Khan) अपनी जिंदगी में वापस लौट गए हैं. आर्यन खान (Aryan Khan) को बीते दिनों एक नाइट क्लब में पार्टी करते स्पॉट किया गया.

बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) को आखिरकार NCB ने राहत दे दी और उन्हें अपना पासपोर्ट भी वापस मिल गया है. पासपोर्ट वापस मिलने की खबरों के कुछ दिनों बाद आर्यन खान (Aryan Khan) का क्लब में पार्टी करने का एक वीडियो सामने आया है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे को दोस्तों के साथ एक क्लब में चिल करते और अपने पार्ट एंजॉय करते देखा गया. आर्यन खान (Aryan Khan) के फैंस को यह देखकर खुशी हुई कि आखिर वो अपनी जिंदगी को फिर से खुलकर जी रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान (Aryan Khan) अपना मास्क उतारकर ड्रिंक की एक सिप लेते हैं और फिर मास्क पहन लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही उनकी अपनी लिखी हुई और डायरेक्ट की हुई रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई एक वेब सीरीज से डेब्यू करेंगे. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हमेशा यह स्पष्ट किया कि सुहाना खान के विपरीत, आर्यन खान को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसके बावजूद, स्टार बॉय की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. ड्रग मामले के दौरान उन्हें अपने प्रशंसकों और इंडस्ट्री के लोगों से भारी समर्थन मिला था.

 403 total views,  2 views today

Spread the love