• August 23, 2022

क्रुणाल पांड्या को लगी चोट, रॉयल लंदन कप से हुए बाहर

क्रुणाल पांड्या को लगी चोट, रॉयल लंदन कप से हुए बाहर

नई दिल्ली। वारविकशायर के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट के कारण सोमवार रात रॉयल लंदन कप से बाहर होना पड़ा है। काउंटी क्रिकेट क्लब वार्विकशायर (Warwickshire) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने जुलाई में रॉयल लंदन कप (Royal London Cup) के लिए वारविकशायर (Warwickshire) के साथ करार किया था।

बता दे की क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को 17 अगस्त को नॉटिंघमशायर के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद वह दूसरी पारी में फील्डिंग करने के लिए भी नहीं उतरे थे। वह रविवार को डरहम के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भी स्क्वाड का हिस्सा नहीं थे। वारविकशायर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुष्टि की है कि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) तीन सप्ताह के लिए क्रिकेट से दूर रहेगा और टीम के नॉकआउट चरणों में पहुंचने पर चयन के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

बयान में कहा गया, “डॉक्टरों के परामर्श के बाद क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)
के तीन सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहने की संभावना है और इसलिए वारविकशायर के नॉकआउट चरण में पहुंचने पर चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। क्रिकेट के निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, “टूर्नामेंट के बचे भाग के लिए क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को खोना निराशाजनक है, लेकिन वह हमारी शुभकामनाओं के साथ क्लब से जा रहा है।

 415 total views,  2 views today

Spread the love