• August 12, 2022

Laal Singh Chaddha Box Office Day 1: 13 सालों में सबसे धीमी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई लाल सिंह चड्ढा

Laal Singh Chaddha Box Office Day 1: 13 सालों में सबसे धीमी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई लाल सिंह चड्ढा

मुंबई। आमिर खान (Aamir Khan) ने पूरे चार साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) से पर्दे पर वापसी की है। उम्मीद की जा रही थी कि डायरेक्टर अद्वैत चंदन (Advait Chandan) की ये फिल्म ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर स्पीड पकड़ लेगी। पर ऐसा हुआ नहीं, ये आमिर खान (Aamir Khan) की 13 सालों में सबसे धीमी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। यहां तक कि इसका पहले दिन का कलेक्शन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ्लॉप फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से भी कम रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने महानगरों में तो थोड़ा ठीक परफॉर्म किया है पर छोटे शहरों में तो इसका कलेक्शन काफी कम रहा है। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार देशभर में 3500 सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ने पहले दिन 11 से 12.50 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। जिसमें से 6 करोड़ के आसपास की कमाई पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसे सिनेमा चेन से हुई है और बाकी की सिंगल थिएटर और दूसरे मल्टीप्लेक्स से। (ये शुरुआती आंकड़े हैं इनमें फेर बदल संभव है.

 

हालांकि गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म के लिए आने वाला वीकेंड लंबा है और सोमवार को 15 अगस्त के कारण आशा की जा सकती है कि लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रफ्तार पकड़ लेगी। इस साल मार्च में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बच्चन पांडे ने भी पहले दिन 13.25 करोड़ की कमाई की थी। कबीर खान की 83 ने भी 12.64 करोड़ की ओपनिंग ली थी। अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा का प्रदर्शन कितना फीका रहा है।

 365 total views,  2 views today

Spread the love