• August 12, 2022

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग: आतंकियों ने मजदूर की गोली मारकर की हत्या

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग: आतंकियों ने मजदूर की गोली मारकर की हत्या

इंटरनेट डेस्क। जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बांदीपोरा में आतंकवादियों ने गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात एक गैर कश्मीरी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक प्रवासी मजदूर था, जो बिहार के मधेपुरा जिले का रहने वाला था। उसकी पहचान मोहम्मद अमरेज (19 साल) के रूप हुई है। गोली लगने के बाद अमरेज को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके इस घटना की जानकारी दी। इसमें कहा गया, ‘आधी रात के दौरान आतंकवादियों ने बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल में फायरिंग करके एक बाहरी मजदूर को घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बिहार के प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज (Mohammad Amrej) के तौर पर हुई है। इनके पिता का नाम मोहम्मद जलील (Mohammad Jalil) है।

मृतक के भाई का कहना है कि रात करीब 12.20 बजे मेरे भाई ने मुझे जगाया और कहा कि फायरिंग शुरू हो गई है। लेकिन अमरेज आसपास नहीं था। हम लोगों को लगा कि वह शौचालय गया है। तलाश करने उसे खून से लथपथ पाया। आनन-फानन हमने सुरक्षाकर्मियों से संपर्क किया। जिनकी मदद से भाई को अस्तपाल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

 284 total views,  2 views today

Spread the love