• January 12, 2022

लता मंगेशकर को कोरोना के साथ हुआ निमोनिया, भतीजी रचना ने दिया हेल्थ अपटेड

लता मंगेशकर को कोरोना के साथ हुआ निमोनिया, भतीजी रचना ने दिया हेल्थ अपटेड

मुंबई। लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को शनिवार रात (8 जनवरी) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 92 साल की लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) डॉक्टरों की निगरानी में हैं. लता दीदी के जल्दी सेहतमंद और वायरस फ्री होने की दुआ फैंस लगातार कर रहे हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की भतीजी रचना ने सिंगर का हेल्थ अपटेड देते हुए बताया कि उनकी हालत स्थिर है. वो रिकवर कर रही हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की भतीजी रचना शाह ने कहा- दीदी की हेल्थ स्टेबल है. वो अलर्ट हैं. भगवान बेहद दयालु है. लता दीदी फाइटर और विनर हैं. सालों से हम उन्हें ऐसे ही जानते हैं. देशभर के सभी फैंस का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो उनके लिए लगातार दुआ कर रहे हैं. हम देख सकते हैं जब सब दुआ करते हैं तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता. डॉक्टर्स शानदार काम कर रहे हैं. ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रतीत समधनी ने बयान भी जारी किया है. लता दीदी के इलाज के लिए बेस्ट डॉक्टर्स को बुलाया गया. वे ही उनका इलाज कर रहे हैं.

बता दे की लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) रिकवर कर रही हैं. लेकिन फिलहाल उनके परिवार को उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई है. बुधवार को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनकी हेल्थ रिपोर्ट शेयर की. डॉक्टर प्रतीत समधनी ने कहा कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) फिलहाल ICU में ही रहेंगी. अगले 10-12 दिनों के लिए ऑब्जर्वेशन में रहेंगी. सिंगर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हुआ है.

 530 total views,  2 views today

Spread the love